यूपी: राम मंदिर के लिए फिर आने लगे लाल पत्थर, भरतपुर से अयोध्या पहुंचे दो ट्रक

यूपी: राम मंदिर के लिए फिर आने लगे लाल पत्थर, भरतपुर से अयोध्या पहुंचे दो ट्रक


अयोध्या: अयोध्या में राम मंदिर के लिए फिर लाल पत्थर आने लगे हैं. कल शाम लाल पत्थरों से लदे दो ट्रक भरतपुर से अयोध्या पहुंचे हैं. राम मंदिर निर्माण के लिए इन पत्थरों को तराशा जाएगा. साल 2015 के बाद पत्थरों की ये खेप यहां पहुची है. उस समय अखिलेश सरकार ने पत्थर लाने पर रोक लगा दी थी.
अयोध्या में श्री राम मंदिर निर्माण को लेकर विहिप ने एक बार फिर तैयारियां तेज कर ली है.  आज 19 जून को विहिप ने विधिक रूप से वाणिज्य कर विभाग द्वारा फॉर्म 39 के प्रावधान को पूरा करते हुए राजस्थान से दो ट्रक पत्थरो की खेप तराशी के लिए मंगवा लिया है.
सपा सरकार ने पत्थर तराशी के लिए फॉर्म 39 पर रोक लगाकर पत्थर मंगाये जाने पर रोक लगाने का काम किया था, जिसे योगी सरकार ने शुरू करवा दिया है. विहिप प्रांतीय मीडिया प्रभारी ने कहा कि मंदिर निर्माण में बाधक बने पूर्व सीएम अखिलेश यादव को राममन्दिर निर्माण में बाधा पहुचाने का फल मिला हैस जिससे वह दुबारा सत्ता में नही आ सके.
उन्होंने कहा कि जिस तरह से पूर्व सीएम अखिलेश यादव मंदिर निर्माण में बाधा बने इसी कारण से आज वह सत्ता से गायब हो गए हैं. साथ ही कहा कि 30 अक्टूबर 1990 में राम भक्तों पर गोली चलवाने वाले सपा मुखिया मुलायम सिंह सत्ता से बाहर हो गए थे, उसी तरह मंदिर निर्माण के कार्य में बाधा डालने वाले पूर्व सीएम अखिलेश भी आज सत्ता से बाहर हैं.
Powered by Blogger.